Tuesday 13 October 2015

ज़ी न्यूज़ ने बिना किसी डर के बो कार्टून अपने चैनल पर दिखाया था जिसके लिए मुल्ले आंतकियो ने फ़्रांस में 10 पत्रकारो की हत्या कर दी थी।।
फ्रांस में पत्रकारों पर आतंकियों ने कहर बरपाया था।। हमले में दस पत्रकार मारे गए. पत्रकार बिरादरी समेत पूरी दुनिया में मातम पसर गया था।।
फिर चारो तरफ इसका विरोध शुरू हुआ. भारतीय चैनलों पर भी ख़बरें दिखाई जाने लगी. लेकिन ज़ी न्यूज़ ने भी खबर दिखाई और उसका डीएनए टेस्ट किया और वे और. ज़ी न्यूज़ ने उस विवादस्पद कार्टून को भी दिखाया.
.
..........................................................
.
अनिल गुप्ता
=======
"एक भेड़ कुएं में गिर जाए तो उसके पीछे पीछे और भी भेड़े उस कुएं में गिर जाती है..." इस बात का साहित्य सम्मान वापसी करने वालों से सीधा संबंध है...
...........................................................
चीन और पाकिस्तान अब हमला करने से पहले 1000 बार सोचेगे ! भारत की बहुत बड़ी उपलब्धि..
PMO से अनुमति मिलने के पश्चात् रक्षा मंत्रालय की सहमति से DRDO और भारतीय नौसेना इसी महीने भारतीय आणविक पनडुब्बी INS Arihant से 1000 किलोमीटर से अधिक दूरी तक मार कर सकने वाली निर्भय क्रूज मिसाइल और 750 किलोमीटर की दुरी तक मार कर सकने वाली K-4 (सांगरीका सब मेरीन लांच मिसाइल) का समुद्र के अंदर से परीक्षण करेगे ...
बताते चले की INS Arihant की प्रत्येक गतिविधि की सुचना सीधे प्रधानमन्त्री को दी जाती है और अभी हाल ही में INS Arihant ने समस्त समुद्री परीक्षण पूरा कर लिया है ..इन दोनों मिसाइलों का परिक्षण करने के बाद INS Arihant को विधिवत भारतीय नौसेना में सम्मिलित कर लिया जायेगा ..इसके पश्चात भारत उन 5 बड़े देशो की श्रेणी में सम्मलित हो जायेगा जो जमीन, हवा और समुद्र के अंदर से भी एटॉमिक मिसाइल से मार सकते है।।। ..









.

No comments:

Post a Comment