Saturday 24 October 2015


हार्दिक की चलती तो गुजरात धूं धूं कर के जलता…
थी पूरी तैयारी..सामने आई रिकॉर्डिंग
हार्दिक पटेल की एक फोन रिकॉर्डिंग सामने आई है। पुलिस के अनुसार हार्दिक ने हाईवे जाम करने के लिए अपने समर्थकों से कहा की वे बोतलें फेंकें, ट्रकें खड़ी करें और टायर जलाएं। 

क्या है रिकॉर्डिंग में (जनसत्ता अखबार )
अक्तूबर 17, 5:43 pm
हार्दिक: मैंने तुम्हे यह पूछने के लिए कॉल किया है कि क्या तुम सायला (सुरेंद्रनगर जिला) हाइवे को ब्लॉक कर सकते हो?
 कुलदीप: कब?
 हार्दिक: जब भी, हम कहें 
कुलदीप: कभी भी, साहब
 अक्तूबर 17, 5:45 pm हार्दिक:
कल हाइवे बंद हो जाना चाहिए
 अल्पेश: हां, कोई दिक्कत नहीं।
 हार्दिक: मैं सुबह 9 बचे नीलेशभाई अरवेदिया को जेल से रिहाई का बैनर लिए और पाटीदार को इंसाफ देने के लिए हाइवे से शुरुआत करूंगा। 
अल्पेश: ज़रूर
 हार्दिक: कमरेज हाइवे को बंद करना मत भूलना। गुजरात के सारे हाइवे बंद हो जाने चाहिए, कोई भी हाइवे छूटना नहीं चाहिए। 
अल्पेश: मेरी जिम्मेदारी है ये 
हार्दिक: हां, सोडा बोतल तोड़ कर हाइवे को ब्लॉक करना, और ट्रक के टयर जला देना।
अक्तूबर 17, 10:39 pm हार्दिक:
 कल मैं गिरफ्तार हो जाउंगा, तुम मुझे टीवी पर देखना
 कुलदीप: हां 100%, इतज़ार नहीं हो पा रहा 
हार्दिक: सुबह 9 बजे का मत भूलना। लगभग 35 किमी तक बंद रहना चाहिए. गिरफ्तारी 7 बजे की है, इसलिए भूलना मत 
अगस्त 25, 8.20 pm अमरीश:
 हार्दिक गिरफ्तार हो गया 
कॉलर: इसलिए मैंने कॉल किया है, अब क्या करना है।
 अमरीश: अब शुरू करते हैं सबको इकट्ठा करना। 
कॉलर: ठीक है सबको इकट्ठा करो, हम लोग भी आते हैं।
अगस्त 25, 9:36 pm
दिनेश भंभानिया किसी अंजान व्यक्ति से बात करते हुए  .. दिनेश: नहीं, नहीं ऐसे नहीं…मैं रिलीज़ करने आया हूं। हम एक घंटे में पूरा गुजरात जला देंगे। सरकार ने बहुत बड़ी गलती कर दी है उसको गिरफ्तार कर के। 
फिर दिनेश किसी अनजान से फोन पर बात करते हुए… दिनेश: आप चिंता मत करिए। कारतूस तैयार रखें और ज्यादा हंगामा होने पर गोली चला दे|   
....

No comments:

Post a Comment