Monday 8 February 2016

0,,5164466_4,00
अल कायदा चीफ ओसामा बिन लादेन जिंदा है और बहामास में रह रहा है
अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए के पूर्व अफसर एडवर्ड स्नोडेन ने बड़ा खुलासा किया है। स्नोडेन का दावा है कि अल कायदा चीफ ओसामा बिन लादेन जिंदा है और बहामास में रह रहा है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक स्नोडन ने कहा कि उसके पास इसके सबूत हैं।
सीआईए लादेन की मौत पर झूठ बोली 
 अमेरिका यह दावा करता रहा है कि साल 2011 में पाकिस्तान में उसने लादेन को मार गिराया था। हालांकि, उसकी लाश कभी दुनिया के सामने नहीं आ सकी।स्नोडेन ने कहा कि मेरे पास इस बात के सबूत हैं कि लादेन सीआईए के पेरोल पर रह रहा है। उसे हर महीने करीब एक लाख डॉलर मिलते हैं। ये अमाउंट नसाउ में उसके बैंक अकाउंट में डिपॉजिट हो जाता है।  उसे यह नहीं मालूम कि फिलहाल लादेन कहां है। लेकिन 2013 में वह एक विला में अपनी पांच बीवियों और कई बच्चों के साथ रह रहा था। स्नोडेन लादेन के जिंदा रहने पर पहले भी दावा कर चुके हैं। स्नोडेन का दावा है कि सीआईए लादेन की मौत पर झूठ बोल रही है।
जिन्दा लादेन सीक्रेट लोकेशन पर रखा
 स्नोडेन के मुताबिक, सीआईए अपने मोस्ट वांटेड को कैसे मार सकती है? अमेरिका ने पाकिस्तान के साथ मिलकर दुनिया को धोखा देने के लिए लादेन की मौत की झूठी साजिश रची।  बिना दाढ़ी और मिलिट्री जैकेट के लादेन को कोई नहीं पहचान सकता। स्नोडेन ने कहा कि वह अपनी किताब में लादेन के जिंदा रहने से जुड़े सबूत पेश करेंगे।

No comments:

Post a Comment