Saturday 13 February 2016


राजनीती का इतना घ्रणित और विभत्स्य रूप पहले कभी नहीं आया । देश विरोधी ताकते सर चढ़कर बोल रही हैं । देश विरोधी लोग सरकार के सामने तांडव कर रहे हैं । राष्ट्रीय स्तर के नेता खुले आम इन ताकतों का समर्थन कर रहे हैं । वेमुला हो या jnu की घटनाओं पर राहुल केजरी जैसे और भी नेता खुल कर समर्थन कर रहे हैं । कश्मीर मैं दिनों दिन भारत विरोध और मुखर होता जा रहा हैं । हैदराबाद यूनिवर्सिटी मैं खुलकर देश विरोधी गतिविधिया आ रही हैं । 
क्या कोई बड़े स्तर पर कोई षड्यंत्र की बू आ रही हैं ।
अचानक से  साहित्यकारों का सरकार के विरोध मैं आना , फ़िल्म कलाकारों के द्वारा एक माहोल बनाना ।
जगह जगह देश विरोधी अड्डे खुल कर चल रहे हैं ।
कोई भी देश विरोधी बयान देता हैं तो मिडिया और विपक्ष उसे लोकतंत्र बताते हैं । लेकिन उन देश विरोधी बयानों का विरोध होता हैं तो असहिष्णुता का राग शुरू हो जाता हैं ।
 बाहर से बड़ी रकम बाँटी जा रही हैं । कोई बड़ा षड्यंत्र चल रहा हैं जो एकदम सफल होता जा रहा हैं ।यदि अभी इन्हें नहीं कुचला जाता हैं तो इनकी संख्या बढ़ती जायेगी और हो सकता हैं की कोई बड़ा परिणाम सामने आये ।
 कहने के लिए हिंदुस्तान के नेता  है . लेकिन ( इजराइल की ख़ुफ़िया एजेंसी मौसाद ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि भारत की कांग्रेस सरकार के बहुत से नेता पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आई एस आई और लश्कर ए तयबा के एजेंट के तौर पर कार्य कर रहे - कांग्रेस हमेशा आतंकवादियों को पेंशन और नौकरी देती रही है ओर हिन्दुओ को खतम कर रही है.) मौसाद की रिपोर्ट के अनुसार -कारगिल की लड़ाई भी अटल सरकार को गिराने की एक साजिस थी जिसमे भारत को भारी आर्थिक -हानि उठानी पड़ी थी,कारगिल में लड़ने के लिए भारतीय कांग्रेस की ओर से मोटी रकम दी गई थी,  मुबई काण्ड के समय भारतीय ख़ुफ़िया एजेंसियों की रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस के  बड़े-बड़े नेता दोषी थे लेकिन इस रिपोर्ट को दबा दिया गया,आप ही सोचिए जिस देश --की राजनितिक पार्टी में ही विदेशी एजेंट मौजूद है . नेहरू से सोनिया राहुल गांधी तक कांग्रेस के मंत्री धर्मपरिवर्तित ईसाई या मुसलमान है बस हिन्दुओं को धोखे देने के लिए हिन्दू नाम की तरह हिन्दू नाम है .. हिन्दू वोटरो को लुभाने के लिए और आज हिन्दू वोट पाने के लिए हिन्दू नाम है पिछली 65 साल कांग्रेस की नोटंकी से अभी तक हिन्दुओ ने कुछ नही सिखा जवाहर लाल नेहरू/ गाँधी परिवार वाले कांग्रेस का एकहि सपना हिंदुस्तान में से हिन्दुओं को खतम  करना,..
......................................................................

No comments:

Post a Comment