Wednesday 9 May 2018

कांग्रेस ने आपकी, हमारी और पूरे देश की सुपारी दे दी ....सोनिया गांधी और कांग्रेस के बड़े बड़े नेता रूस जैसे देशों में जाकर पाकिस्तान की ISI से गुपचुप मीटिंग कर रहे हैं !!
शुरू में तो रूस ने इसका खंडन किया किंतु बाद में स्वीकार किया और अन्तर्राष्ट्रीय मंच पर अमेरिका से माफ़ी भी माँगी...कांग्रेस ने फ़ेक ID, फ़ेक नाम और विदेशो में बैठकर अपने एजेंटों से आपको, हमको उकसाने वाली पोस्ट डलवानी शुरू कर दी है... हिंदू के नाम से जातियों को गाली दी जा रही हैं ( विशेषत: मोदी मिशन -2019 ग्रूप से )
प्रत्येक पोस्ट का सिर्फ़ एक उद्देश्य कि जितने भी मोदी सरकार के समर्थक हैं वो उनकी ऐसी वाहयात और उकसाने वाली पोस्ट पर आए और पोस्ट करने वाले को गाली दे -भला बुरा कहे !!
और फिर कांग्रेस के ये एजेंट आपका और हमारा डेटाबेस बनाएंग़े और बाद में इस डेटाबेस से नयी नयी झूठी पोस्ट डालकर हमारा और आपका मोदी के विरुद्ध माइंड वाश करेंगे ... हमारे आपके मित्र और और मोदी जी के समर्थक इनके झाँसे में आने शुरू हो गए हैं। इनकी कुत्सित चाल को समझें एवं ऐसे अनजान लोगों की पोस्ट पर कोई कमेंट ना करे। इन दुष्टों को अपना डेटाबेस बनाने का मौक़ा ना दे । इनके जाल में ना फंसे।
कॉपी
लालजी प्रीत

No comments:

Post a Comment