Tuesday 15 November 2016

आम दिनों में तो हर कोई बनता है देशभक्त, अब है परीक्षा : माधव

नई दिल्ली. भाजपा के वरिष्ठ नेता राम माधव ने ट्वीट कर कहा कि मुश्किल वक्त में यह देशभक्ति की परीक्षा है.
उन्होंने लिखा कि इन दिनों हम यह सब बहुत देख रहे हैं, यह देशभक्ति का इम्तहान है, वरना सामान्य दिनों में तो हर कोई देशभक्त बनता है.
राम माधव ने इसके अलावा एक टीवी चैनल के वीडियो को भी एक कमेंट के साथ रिट्वीट किया है. जिसमें लिखा है कि देशभक्तों से मिलना चाहते हैं तो इसे देखें.
काला धन और भ्रष्टाचार पर रोक लगाने के लिए सरकार ने 500-1000 के पुराने नोटों को बंद कर दिया है.
इस फैसले से नकदी की दिक्कत पैदा हो गई है, लिहाजा एटीएम और बैंकों पर लोगों की लंबी कतारें देखी जा रही हैं.
पिछले दिनों प्रधानमंत्री ने गोवा में अपने भाषण में कहा था कि देश के सारे काले धन को बाहर निकालने के लिए सिर्फ 50 दिन का समय दें.
उन्होंने कहा था कि मैं जानता हूं कि मैने कैसी ताकतों से लड़ाई मोल ली है. मैं जानता हूं कि कैसे कैसे लोग मेरे खिलाफ हो जाएंगे. मैं वह लूट रहा हूं जो उन्होंने सत्तर साल में जमा किया है.
इसके बाद सोमवार को यूपी के गाजीपुर में पीएम ने कहा- मुझे मालूम है कि आप लोगों को दिक्कत हो रही है. आपको हो रही परेशानी से मैं दुखी हूं और इसीलिए मैं इस स्थिति को कंट्रोल करने में लगा हुआ हूं.

No comments:

Post a Comment