Thursday 30 August 2018

 
पूरा देश इस शख्सियत विवेक अग्निहोत्री का आभारी रहेगा जिनके एफर्ट से देश अर्बन नक्सलियों की मानसिकता को समझ पाया और यह पांच लोग जो मोदी जी की हत्या की साजिश रच रहे थे गिरफ्तार हुए।
ताकि देश मोदी जी की हत्या हो जाने पर जातिवादी दंगों में उलझ जाए और कांग्रेस फिर से काबिज हो सके ।
सोच सकते हैं कितनी बड़ी साजिश है और इन 5 लोगों को सबूतों के साथ गिरफ्तार किया गया है और देश का दुर्भाग्य देखिए कि इन गिरफ्तारियों के लिए राहुल गांधी और विपक्ष जैसे लोग इन लोगों को इन माओवादियों को बचाने के लिए एकजुट हुआ ।
लेकिन अब इनके पास एक भी पुरस्कार लौटाने के लिए नहीं बचा है ।
यह किताब जो विवेक अग्निहोत्री जी द्वारा लिखी गई है आप इसे पढ़ सकते हैं और आपको पता चल जाएगा कि किस प्रकार से यह नक्सली देश के खिलाफ बड़ा विद्रोह कर रहे हैं ।
एक बार मोदी जी ने स्टेज से रोते हुए यह बात कही थी कि मेरी हत्या करवाई जा सकती है और उस समय वह बड़े व्यथित थे
और आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मोदी जी उस समय इस साजिश को जान चुके थे उन्हें एनआईए द्वारा सारी साजिश के बारे में बता दिया गया था ।
लेकिन इंतजार था उन तमाम सबूतों का ताकि यह देश के गद्दार सबूतों के साथ गिरफ्तार हो सके ।
यह सारे नक्सली इसलिए ज्यादा बिलबिला रहे हैं कि इनको विदेशों से आने वाली सहायता जो नकली NGO के थ्रू पहुंचाई जा रही थी वह बंद हो गई है ।
और पिछली सरकार जो कि कांग्रेस की थी ने इन सभी माओवादी वह ईसाई मिशनरियों के सभी एनजीओ को बिना जांच के काम करने की इजाजत दी थी ।जो पैसा इनके थ्रू देश में आ रहा था वह देश में अराजकता विघटन और देश को बांटने वाली विभाजनकारी शक्तियों को अबाधित पहुंचाया जा रहा था ।
मैं पुनः पुनः इस शख्सियत को नमस्कार करता हूं जिसने इतनी बारीकी से इन नक्सल जो कि पढ़े लिखे और बड़ी-बड़ी डिग्रियों वाले हैं को पकड़ा है ।
उनकी सच्चाई देश के सामने पहले ही रखी थी लेकिन पिछली सरकार ने इसलिए नहीं क्योंके ये कांग्रेस की सरकार द्वारा स्वयं पोषित थे।
वंदे मातरम

No comments:

Post a Comment