Friday 31 March 2017

हम लोग सिर्फ आतंकवादी ही नहीं बेवकूफ भी है।’
पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक तारेक फतेह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो डालकर बुर्का प्रथा का फिर से मजाक उड़ाया है। ये वीडियो एक शादी का है, इसमें दुल्हन मंच पर बैठी है, और बुरके में कुछ महिलाएं डांस कर रही हैं। महिलाओं के साथ मंच पर बुर्के में एक छोटी बच्ची भी है। महिलाएं फिल्मी गाने पर जोरदार डांस कर रही हैं, इनको डांस करता देखकर दुल्हन जोर जोर से हंस रही है। नीचे कुछ बच्चे इस मजेदार डांस को देख रहे हैं। इस वीडियो के साथ तारेक फतेह ने लिखा है कि मुस्लिम अपनी हरकतों की वजह से दुनिया भर में मजाक के पात्र बन रहे हैं। तारेक फतेह ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा, ‘मुसलमान दुनिया भर में मजाक का मात्र बनने के लिए क्या नहीं करते हैं, हम लोग सिर्फ आतंकवादी ही नहीं बेवकूफ भी है।’
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हिन्दुओं_की_कोई भी शोभा यात्रा हो या किसी भी और गैर अक़ीदे को मानने वाले गैर मुस्लिम की शोभा यात्रा हो, उसपर पत्थरबाजी होती ही है. लेकिन ऐसा क्यों होता है. इसका विशेष कारण है, बकौल इस्लामिक तालीम से।।।
यह तो आपने सुना ही होगा,
"अऊज़ बिल्लाहि मिन अल शैतान अल रजीम,
अर्थात् "मै अल्लाह की शरण में जाता हूँ, अल शैतान अल रजीम को छोड़ कर". यहाँ समझने वाली बात है "अल शैतान अल रजीम" (उच्चारण:- अश्शैतानिर्रजीमि ).

अल शैतान:- हर वह शक्ति जो अल्लाह के अतिरिक्त है.
अल रजीम:- पत्थर से मारा जाने वाला.
अब राम की शोभा यात्रा शैतान की शोभा यात्रा है जनाब पत्थर तो बरसने जायज है।।।बकौल कुरआन।।।
क़ुरआन पढ़ने से पहले 'अऊज़ू बिल्लाहि मिनश् शैतानिर रजीम' (क़ुरआन 16:98, बुख़ारी ह० 6115, मुसन्नफ़ अब्दुर्रज्ज़ाक़ ह० 2589) और 'बिस्मिल्लाहिर रहमानिर रहीम' पढ़ना (नसाई ह० 906, सहीह इब्न ख़ुज़ैमा ह० 499) इनकी तालीम के अनुसार ये हमे रोज 5 वक्त गाली ही देते है।।। अल शैतान:- हर वह शक्ति जो अल्लाह के अतिरिक्त है.
अनिल आर्य।

No comments:

Post a Comment