Friday 31 March 2017

कहते है इंसान का थोड़ा बहुत पढ़ा लिखा तो होना आवश्यक है वरना वो किसी काम को सही से नहीं कर सकता।ऐसा ही कुछ आज बांग्लादेश के ढाका में हुआ।

ट्रम्प को सबक सिखाने के लिए ISIS ने अपने 4 आतंकवादियों को ढाका एयरपोर्ट भेजा ताकि वो अमेरिका से आने वाले प्लेन को हाइजेक करके ट्रम्प से अपनी बात मनवा सके।इन 4 आतंकवादियों को गफ्फूर रहमान नाम का बंदा लीड कर रहा था। सवेरे 9 बजे जो कि न्यूयॉर्क से ढाका की फ्लाइट का आगमन समय होता है,सभी आतंकी तैयार बैठे थे।लेकिन तकनिकी खामियों के कारण फ्लाइट को लेट हुई और तब ही लाहौर से ढाका की फ्लाइट वहाँ आ गयी।
गफ्फूर रहमान, जो की आतंकियों का लीडर था,अनपढ़ भी था…फ्लाइट कौन सी है..कहाँ से आयी है..ये सब बिना पता किए वो अपने साथियों को लेकर फ्लाइट में चढ़ गया और सभी यात्रियों को बंधक बना लिया।आश्चर्य तो उसे तब हुआ जब फ्लाइट में उसे खुद के भाई व भाभी जान दिखाई पड़ गए।थोड़ी देर बाद उसे एहसास हुआ कि उसने अपने ही लोगो को बंधक बना लिया है।वो अपना सर पटकने लगा और सारे पैसेंजर लोटपोट होकर हंसने लगे। 20-25 मिनट की कार्रवाई के बाद सभी आतंकियों को पकड़ कर जेल में बंद कर दिया गया जहां से वो चारो रात को भाग कर वापस ISIS पहुँच गए।खबर है ISIS प्रमुख ने पहले तो उन्हें जम के फटकार लगाई और कोड़ो से पीटा।भविष्य में ऐसी गलती नहीं करने का वादा करने के बाद उन्हें माफ़ किया गया और अब वो आतंकी गतिविधि के अलावा प्रौढ़ शिक्षा केंद्र में जाकर पढ़ाई भी कर रहे है ताकि अगली बार सही प्लेन को हाइजेक कर ट्रम्प को सबक सीखा सके।

No comments:

Post a Comment