Thursday 25 May 2017

 ट्विटर इंडिया का प्रमुख राहिल एक कश्मीरी मुस्लिम है जो सिर्फ राष्ट्रवादी लोगों हिंदूवादी लोगों का ही अकाउंट सस्पेंड करता है.....
ट्विटर पर भारत की पहचान गायब करके भारत का अपमान किया गया है और यह अपमान ट्विटर इंडिया के चीफ राहील खुर्शीद ने किया है, राहील खुर्शीद कश्मीर के एक मुसलमान हैं इसलिए कहा जा रहा है कि अन्य कश्मीरी मुसलमानों की तरह शायद वे भी भारत को नहीं मानते, शायद वे भी खुद को भारतीय कहलाना पसंद नहीं करते, शायद उन्हें तिरंगा लगाने में शर्म आती होगी या उनके इस काम से पाकिस्तान और कश्मीरी पत्थरबाज नाराज हो जाएंगे इसलिए उन्होंने भारत के ट्विटर पेज से तिरंगा ही गायब कर दिया.
 राहील खुर्शील कश्मीर की आजादी चाहने वालों का समर्थन कर रहे हैं, भारत के टुकड़े टुकड़े करने वालों का समर्थन कर रहे हैं, अरुंधती रॉय, शेहला रशीद, कन्हैया कुमार, उमर खालिद, जैसे लोगों को प्रमोट कर रहे हैं इसलिए वे उन लोगों का अकाउंट बैन कर देते हैं जो आजादी गैंग पर हमला करते हैं, आज उन्होंने सिंगर अभिजीत का अकाउंट बैन करके ट्विटर पर भी जिहाद शुरू कर दिया है.
.अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया अभिजीत के समर्थन में सोनू निगम ने ट्विटर छोड़ने का किया ऐलान फिर परेश रावल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया... अभिजीत ने जेएनयू छात्रसंघ की आतंकी समर्थक नेता शहला राशिद को आड़े हाथो लिया था और खूब बैंड बजाई थी ।
अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किए जाने से गुस्साए सोनू ने एक के बाद एक 24 ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं ट्विटर को छोड़ने जा रहा हूं। मेरे करीब 70 लाख फॉलोअर इससे मुझपर निराश और गुस्सा भी होंगे। लेकिन कुछ लोग इससे खुश भी होंगे।'




No comments:

Post a Comment