Sunday 23 July 2017



मैं जानता हूँ, भाजपा को और कट्टर बनने की जरूरत है
 लेकिन हिन्दू ही मूर्ख है। क्या किया जाय ..?

जब भी मैं मुल्लों की असलियत बताने वाला पोस्ट डालता हूँ तो कई गधे हिन्दू कमेंट करते हैं “क्या कलाम साहब मुस्लिम नहीं हैं”.....अबे ढक्कन हिंदुओं ....बंगाल में क्यों नहीं ,कोई कलाम जा कर हिंदुओं को बचाता ..?

जिस कलाम की बात करते हो उसे खुद 100% मुल्ले ही मुसलमान नहीं मानते। कलाम ने कुरान पढ़ी ही नहीं ...जितनी पढ़ी उसे माना हि नही ...इसलिये उन्हे मुसलमान नही माना जा सकता... वह तो महामानव था जो गलती से इस्लाम मे पेदा हुआ
 भाजपा 
इसीलिए कट्टर हिंदुओं की बात नहीं करती ..क्योंकि हिन्दू मूर्ख हैं...आज भाजपा राम मंदिर बनाना शुरू करे तो हिन्दू ही सबसे ज्यादा विरोध करेंगे... बाबरी ढांचा गिराने वाली पार्टी भाजपा ही है जिसे हिंदुओं ने यूपी की सत्ता से दूर रखा ..और हिंदुओं पर गोली चलाने वाला दोगला मुलायम को.. हिंदुओं ने ही सत्ता सौंपी और आज लात खा रहे हैं।

हने हमारे पुरखो की कट्टरता के कारण ही विजय मिली...बस वही उर्जा मैं नवयुवकों मे भरने का प्रयास करता हूँ अपने पोस्ट के द्वारा। सबकुछ भाजपा सरकार नही करती भाइसाब.. कुछ तो हमे ही करना होगा। भाजपा सरकार सहायक हो सकती हे

आप कट्टर बनेंगे तो सरकार भी कट्टर मिलेगी ...सरकार आपमे से ही कोई चलाता है...अपनी रक्षा स्वम करो।


Vithal Vyas
................................................................................


Tarishi Jain मत बनिए, अपने बगल में पल रहे अजगर को पहचानिये ...

"हाँ ... हैं मेरे 3 मुस्लिम पति, कर लो क्या कर लोगे मेरा" ऐसा बुर्का दत्त ने कहा था।

ऐसे लोगों को Dhimmi कहा जाता है । यूँ धिम्मी का Dictionary meaning है , किसी इस्लामिक राज्य का ऐसा विधर्मी जिसे जज़िया चुकाने के एवज़ में राज्य की सुरक्षा और विशेषाधिकार प्राप्त हों और जिसे शरिया क़ानून से छूट मिली हुई हो ।

मुझे ढाका में मारी गयी Tarishi Jain से कोई हमदर्दी नहीं अब नहीं हो पा रही है... उसी तरह मुझे दिल्ली के उस dentist से भी कोई हमदर्दी नहीं , वो जिसे कुछ मुल्ले बांग्लादेशियों ने उसके घर में घुस के मार दिया था ...इसी तरह मुझे बंगाल के उन हिंदुओं से भी कोई हमदर्दी नहीं , जो वहाँ रोज़ाना मोमता बानो के राज में पिटते हैं । 

Tarishi Jain नव सेक्युलर धिम्मी प्रजाति की वो जीव थी जो बांग्लादेश जैसे घटिया गलीज देश में जिसका नाम भर लेने से घिन आती है वहाँ अपने गोभक्षी मित्रों के साथ छुट्टियां मनाने गयी थी .... Tarishi Jain का जब नाम आता है तो मुझे उस लड़की की कहानी याद आती है जिसने एक अजगर का बच्चा पाल रखा था , और वो उस से इतना प्यार करती थी कि उसी के साथ ही सोती थी ।

उस लड़की ने अपने स्कूल में निबंध लिखा , my favourite pet तो उस अजगर का ज़िक्र किया । निबंध पढ़ के उसकी teacher डर गयी और उसने इस लड़की को चेताया । लड़की ने कहा कि नहीं मेरा प्यारा अजगर तो बड़ा मासूम है । वो मुझे कुछ नहीं कहता । तब उसकी teacher ने पूछा , क्या जब ये तुम्हारे साथ सोया होता है तो अपने शरीर को stretch कर लंबा करने की कोशिश करता है ।

हाँ करता तो है ........

हाँ बेटा , वो अपने शरीर को खींच के लंबा कर रहा है और उस दिन की इंतज़ार कर रहा है , जिस दिन वो तुम्हें निगल के पचा सके ... याद रखिये कि आपके बगल में एक मासूम सा अजगर पल रहा है जो रोज़ खुद को खींच के लंबा कर रहा है ....... उस दिन के इंतज़ार में , कि आपको निगल सके ।

Tarishi Jain मत बनिए, अपने बगल में पल रहे अजगर को पहचानिये ...
.........................................................................................

अमीर बनने पर एक मुस्लिम क्या करता है-

1. हज़ जाता है। 
2. मदरसा खोलता है। 
3. हिन्दुओं को मुस्लिम बनाने में सहयोग करता हैं। 
4. आतंकवाद के लिए धन मुहिया करवाता है।

अमीर बनने पर एक हिन्दू क्या करता है-

1. साईं (चाँद मुहम्मद) की संध्या करवाता है।
2. होटल, बार , शॉपिंग माल में जाने लगता है।
3. विदेश में छुट्टियां बनाने जाता है।
4. थाईलैंड में मसाज करवाने जाता है।

जिस जाति का धनी वर्ग उसकी रक्षा, उसके विकास और उसकी वृद्धि में कोई सहयोग नहीं देगा तो उस जाति का भविष्य अंधकारमय नहीं तो क्या होगा?

मित्रों जरा सोचो!
....................................................................


एक बार एक मुसलमान ने मुझसे पूछा- भैया तुम क्यों हम मुसलमानो से इतनी नफरत करते हो।#विट्ठलव्यास
मैंने कहा मैंने कब नफरत की तुमसे बताओ ।
वो कहने लगा तुम्हारी कट्टर हिन्दू वाली बातें और तुम्हारे पोस्ट से ही पता चलता है की तुम हमसे कितनी घृणा करते हो।
अब मैंने पूछा मियां तुम सूअर से इतनी घृणा करते हो भला सूअर ने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है।
उसने कहा- क्योंकि हमारे मजहब सूअर हराम है।
मैंने पूछा क्यों हराम है- क्योंकि ये एक गन्दा जानवर है। मल- मूत्र खाने वाला और गंदगी फ़ैलाने वाला जानवर है।
मैंने कहा- यदि किसी सूअर को महंगे से साबुन से नहला कर परफ्यूम लगा कर साफ जगह पर रखा जाए तो क्या तब भी उससे नफरत करोगे।
उसने कहा- हाँ , क्योंकि सूअर तो सूअर है चाहे उसे जितना भी नहला साफ़ रख लो वह तो गंद फैलायेगा ही।
चाहे उसे जन्नत जैसी जगह पर भी रखो वो तो वहां भी जहन्नुम मचा देगा।
मैंने कहा - बिलकुल ठीक कहा तुमने जैसे सूअर सूअर ही रहता है वैसे ही मुसलमान मुसलमान रहता है। उसे दुनियां के किसी भी हिस्से में बसाया जाये वहां वो जिहाद नाम की गंदगी फैलाता है। यूरोप एशिया अमेरिका...... कहाँ आतंक नहीं फैला रखा है।
तुमने सीरिया इराक अफगान लीबिया लेबनान....... किसे छोड़ा है।
स्वर्ग जैसे कश्मीर को नर्क बना डाला।
तुम में और सूअर में फर्क ही क्या है।
फिर भी अजीब बात है सूअर तुम्हारे लिए हराम है।
अब वो मुझे जलती हुई आँखों से देखकर बोला- तुम कुछ ज्यादा आगे बढ़ गए हो।
मैंने कहा मियां सच तो सच होता है बुरा तो लगेगा ही।
उसने कहा ,अच्छा तो क्या तुम हिन्दू सुअरो से प्यार करते हो।
मैंने कहा मियां हिन्दू धर्म में किसी भी प्राणी से घृणा करना नहीं सिखाते । 

.........................................................................................

No comments:

Post a Comment