Wednesday 5 April 2017

mediya

अगर क़समें सच्ची होतीं 
 तो सबसे पहले ख़ुदा मरता...
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


ममता बैनर्जी की गोद में बैठने बाला अन्ना हज़ारे ...केजरीवाल को कोस रहा है...
मजेदार बात इसने एक बार भी नही कहा कि में केजरीवाल के खिलाफ धरना दूंगा.
...रंगे शियार हे साहब....ये आज़ादी के बाद के गांधी नेहरू की जोड़ी हे
Manish Soni
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

6 दिसंबर 1992 को बाबरी मस्जिद तोड़ी गयी । बाबरी मस्जिद टूटने के जवाब में पाकिस्तान और बांग्लादेश ने क्या किया मैं आपको संछेप में बताता हूँ ।
पाकिस्तान ने अपने ऑफिस और कॉलेज बंद कर दिए । भारत के विदेश मंत्री को UNO से सफाई के लिए दबाव बनाया ।उसी दिन 30 मंदिरे तोड़ी गयी,लाहौर में भारत के हवाई जहाजों को आग लगा दी ।दंगे से लाखो लोगों को पलायन करके भारत आना पड़ा ।
बांग्लादेश ने उस...ी समय क्रिकेट मैच रद्द करवा लिया ।इन्होने भी हवाई जहाजों को नस्ट कर दिया ।दंगे फसाद से हजारो की हत्या की गयी ।उसके बाद से आज तक ढाका में दुर्गा पूजा करने की इजाजत नहीं मिलती ।ईरान ने भी इनका साथ दिया।इसके बाद इन्होने बाबरी का बदला 1995 में मुंबई बम धमाके से किया ।
मेरे साथियों, एक मस्जिद जो श्री राम जी के अपमान के लिए मंदिर तोड़कर बाबर ने बनाया था ,उसी मस्जिद के लिए सारे इस्लामिक देश एक हो गए । जब अरब ,मक्का और मदिना में कोई मंदिर नहीं तो फिर अयोध्या में मस्जिद कैसे रह सकती है।
इनकी एकता को देखिये जरा। ये सिर्फ अपनी कौम को ही साथ देते हैं चाहे गलती इन्ही की क्यों ना हो।कांग्रेस और मिडिया भी वोट बैंक से भी इनका मनोबल बढ़ा है और हमारा अपमान हुआ है ।
हम ही सेक्युलर का चादर ओढ़ कर इनका संरक्षण करते हैं । आज जितने भी इस्लामिक देश हैं पहले कभी हिन्दू रहते थे । आज ना तो वहां कोई हिन्दू है और ना ही कोई मंदिर ।
अब भी नहीं जागे तो कब जागोगे !    
Manish Soni
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हलाला के दर्द को अभिनेत्री मीना कुमारी उर्फ महजबी ने अपनी आत्मकथा में बेहद दर्दनाक तरीके से बयां किया है ...जब कमाल अमरोही ने गुस्से में उन्हें तलाक दे दिया था फिर जब कमाल अमरोही को पछतावा हुआ तब मीना कुमारी का हलाला जीनत अमान के पिताजी ने किया था
मीना कुमारी ने उस दर्द को बयां किया है कि जैसे मेरी आत्मा मेरा शरीर उसी वक्त मर गया था जब एक पराए पुरुष ने मेरे शरीर का भोग किया जिस शरीर पर सिर्फ कमाल अमरोही का हक था उस शरीर को किसी दूसरे की बाहों में देते वक्त जैसे मेरी आत्मा मेरा शरीर मर चुका था और मैं एक जिंदा लाश बन चुकी थी
Jitendra Pratap Singh
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

हम इस सवाल का जवाब सेक्युलर तथा बुद्धिजीवी तत्वों से पूछ रहे है...
भारत में हिन्दुओ की आबादी कथित रूप से 79% है और अन्य अल्पसंख्यको मुख्यतः मुस्लिम आबादी कोई 16% के  पास (2011 कांग्रेस के सरकारी आंकड़ो के अनुसार)
 कश्मीर में 65% मुस्लिम है, तथा पश्चिम बंगाल में 35% और केरल में 26% इन्ही जगहों पर हिन्दुओ की स्तिथि अच्छी नहीं, और 80% अगर मुस्लिम आबादी हो तो आप स्वयं ही समझ सकते है की क्या स्तिथि होगी, चूँकि बांग्लादेश और पाकिस्तान का उदाहरण तो आपके पास है ही  ...
Baghi Begam बागी बेगम



No comments:

Post a Comment