Saturday 11 July 2015

मीडिया की नजर में ये विवादित बयान नहीं है क्यों की ये सेक्युलर है 
--------------------------------------------------------
आगरा में हाल ही हुए 60 मुस्लिम परिवारों के धर्मांतरण का जिक्र करते हुए धर्मगुरु सलीम अहमद ने कहा है कि प्रधानमंत्री और यूपी के सीएम गंभीर परिणाम के लिए तैयार रहें।
अगर इसे रोका नहीं जाता है तो देश के खिलाफ युद्ध छेड़ा जाएगा। धर्मगुरु ने ये बातें शनिवार को मुरादाबाद जिले में बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कही।
रिपोर्ट के मुताबिक धर्मगुरु ने अपने भाषण में कहा है कि 'हम मुसलमान लोग किसी से डरते नहीं। अपनी सुरक्षा के लिए हाथ उठाने से कतराएंगे नहीं। अगर ऐसा होता रहा है तो हम सेना बनाने के लिए मजबूर हो जाएंगे, सांसदों और विधायकों को सबक सिखाने के लिए विधानसभा और संसद पर हमला करेंगे। हम हर तरह के हथियार जुटा सकते हैं। हममें इतना माद्दा है कि देश का चेहरा बदल दें। हमें हाथ उठाने के लिए मजबूर ना करें।मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के लिए अच्छा नहीं होगा क्योंकि कोई भी सही सलामत नहीं रह सकेगा।'
मुरादाबाद में बाबरी मस्जिद कमेटी के सामने अपने भाषण में धर्मगुरु सलीम अहमद ने ये बातें करीब 1500 लोगों की भीड़ के सामने कहीं। इस दौरान कई पुलिसकर्मी और जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment