Friday 16 June 2017

कर्नाटक के किसान के खेत में झुके हुए बिजली के खंबे को सीधा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दखल देना पड़ा
विजय कुमार के खेत में बिजली का खंभा खड़ा था, जो बारिश के कारण झुक गया था। इस वजह से खेत में हल चलाने और सिंचाई करने में परेशानी होती थी।
उन्होंने कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को पत्र लिखा यहां तक कि कर्नाटक के बिजली मंत्री को भी पत्र लिखा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई अंत में उन्होंने खेत में झुके हुए बिजली के खंबे का फोटो खींचा और नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर दिया कि सर झुके हुए खंबे की वजह से मुझे खेत में हल चलाने और सिंचाई करने में बहुत परेशानी होती है इस ट्वीट को देखते ही प्रधानमंत्री कार्यालय से कर्नाटक के बिजली विभाग को फोन गया 24 घंटे में उस खंबे को हटवा दिया गया
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पाकिस्‍तान के लोग कनवर्टेड मुस्लिम  और सऊदी अरब क गुलाम हैं ...

           सऊदी अरब के रक्षा मंत्री और प्रिंस मोहम्‍मद बिन सुलेमान ने एक विवादस्‍पद बयान देते हुए पाकिस्‍तान को अरब का गुलाम कहा है। उनका मानना है कि सही मायने में मोहम्‍मद साहब के असली वंशज उन्‍हीं के देशवासी हैं। प्रिंस सुलेमान भारत पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश के मुसलमानों को अल हिंदी-मुस्‍कीन कहते हैं। इसका अर्थ है कि वह दोयम दर्जे के मुस्लिम हैं। वह पाकिस्‍तान को इस्‍लामी देश भी नहीं मानते हैं। 
          उनके मुताबिक पाकिस्‍तान ही नहीं बांग्‍लादेश के लोग भी मुस्लिम नहीं हैं, बल्कि ये वो लोग हैं जिन्‍होंने हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म को अपनाया है। लिहाजा यह मुस्लिम नहीं हैं। उन्‍होंने पाकिस्‍तान के लोगों कनवर्टेड मुस्लिम कहकर और सऊदी अरब का गुलाम कहकर रही सही कसर भी पूरी कर दी है। 
...........................................................................

No comments:

Post a Comment